Sabtu, 27 Februari 2010

Shavuot हीरोज इंडोनेशिया

Shavuot हीरोज इंडोनेशिया

घूंट Lumoindong,
पीडीटी. पॉल Sambow Ignatius Lumoindong या बेहतर घूंट Lumoindong के रूप में जाना (Manado, उत्तरी सुलावेसी, जन्म - Semarang में मृत्यु हो गई, आध्यात्मिक नेता Minahasa उत्तरी सुलावेसी, इंडोनेशिया है. इंडोनेशिया के एक राष्ट्रीय आध्यात्मिक नेता हैं. Sambow पॉल Lumoindong Ignatius चर्च. वह Pinkstergemeente वारियर्स नाम: Vereniging "Pinkstergemeente इंडोनेशिया में." इंडोनेशिया या पढ़ Pentecostal फैलोशिप चर्च. महासचिव, Semarang में अग्रणी के रूप में चर्च की स्थिति. 's कई चमत्कार के साथ कार्यालय, उसके पिता से अगस्त में Groesbek वान Klaveren के तहत एक नीला बॉक्स में भाग लेने के लिए मिशनरी पूजा Gesel द्वारा आमंत्रित किया. सेवा पूजा और प्रार्थना करता हूँ कि में लागू किया जाएगा नेतृत्व अपने पिता के लिए, और फिर पवित्रा आत्मा, अगले ही दिन वह अपने पिता को देखा जी भर के बेहोश बिजली गिर गया. जब वह खुश स्तुति परमेश्वर के साथ सवारी कर रहा था, पवित्रा आत्मा से भर, इसलिए भाषा बोलते हैं और पवित्रा आत्मा दे दी.

घूंट भी Lumoindong उत्तर, कर्मचारियों BPM सुलावेसी जो बाद में अपने भाई सलेम Frits Lumoindong जो भी सभी व्यापार कार्यालयों रिलीज के लिए भगवान की सेवा के साथ परमेश्वर का सेवक बने शुरू की है. वह Semarang Semarang में भगवान का सेवक के रूप में कार्यालय में मृत्यु हो गई थी दफन कर दिया. वंश भगवान के सेवक होने के लिए उन के बच्चे हैं: लियो Lumoindong, पाउला Lumoindong जावा, पोते सहित, यथा: Franklin Lumoindong, Sambow (सैमी) Lumoindong.


इंडोनेशिया नहीं नायकों Pentecost सोचा / खोया

Frits सलेम LUMOINDONG


Frits और उनके भाई पौलुस एक समुदाय पहली Sambow Pinkster है दस अन्य लोगों के साथ बपतिस्मा दिया. वे पहले फल थे परिवार चर्च सेवा के पिता है. कुरनेलियुस ए Groesbeek / Cornelis Groesbeek, Pdt.George फ्रेडरिक वैन Gessel.

F.G. वैन उच्च भुगतान की स्थिति के स्थान Gessel (800 का पालन करें, -) Batavia तेल कंपनी (शैल) को पूरी तरह से और समाचार समर्पित. साल के अंत से पहले, पर्यटकों की वास्तविक संख्या में 50 लोगों को गुलाब. समुदाय डच, डच में मुख्य रूप से शामिल भारतीय भाषाओं में बोल रहा हूँ.
Pentecostal अनुभव के छोटे समुदायों Cepu दबाव. वे बदनाम में, ठट्ठा इनकार कर दिया. पुजारी पर जोर दिया है कि Hoekendijk Cepu Pinkster मजबूत समुदाय, और जादू होता है.
तथापि, परमेश्वर के प्रभावशाली काम के साथ ही तीन महीने बाद लगता है 30 मार्च 1923 एक बड़ी घटना पर होता है कि इंडोनेशिया में Shavuot छुट्टी के इतिहास में पहले से एक मील का पत्थर. मार्च 1921 के बाद से सुसमाचार के बीज बाली में आँसू के साथ बोया मील का पत्थर, Cepu मार्केट चौक से 13 दोपहर में लोगों के लिए पहली फलने पानी विसर्जन शुरू कर दिया. पुजारी द्वारा निष्पादित बपतिस्मा. कुरनेलियुस ए पुजारी की सहायता से Groesbeek. जे Thiessen, नीदरलैंड से एक मिशनरी. इन 13 में से F.G. थे वैन Gessel और उनकी पत्नी, S.I.P. अगस्त Kops में उसकी पत्नी Lumoinding.
1923-1928 के बीच Cepu में चर्च कोई कम से कम 12 कर्मचारियों को भगवान इंडोनेशिया में सुमात्रा के लिए पहले, जावा, सुलावेसी और Maluku को सुसमाचार फैलाने के बपतिस्मा प्राप्त करते हैं. सहित: Pdt.F.G. वैन Gessel, Pdt.S.I.P. Lumoindong, और सलेम Lumoindong Pdt.Frits भाई, रेवरेंड डब्ल्यू Mamahit, Pdt.RO Mangindaan अगस्त Kops (घूंट-Lumoindong कानून), Mr.Vicentie.

एफएस Wonosobo Lumoindong खुले सीट, और कुछ RANDUBLATUNG परीक्षण जावा मंत्री वह मदद Minahasa Pdt.Runtuwailan में उत्तरी सुलावेसी में अदालत अग्रणी धन के साथ सेवाओं भगवान और पूजा के स्थलों के निर्माण के कर्मचारियों को सेवा प्रदान करने के लिए बनने से पहले.


नायकों पीड़ितों Pentecost, इंडोनेशिया


पॉल Lumoindong

, याजकों पॉल Lumoindong, एक अग्रणी Lumoindong संघ परिवार Minahasa में ऐतिहासिक अनुसंधान और उपचार और Lumoindong Minahasa जनजाति के लेखक शुरू की. संस्थापक और है फाउंडेशन मिशन के अध्यक्ष संपन्न

पादरी पॉल Lumoindong या बेहतर Lumoindong Polce के रूप में जाना (Wonosobo, मध्य जावा, 5 अप्रैल 1945 जन्म - Manado, 22 46 साल की उम्र में अक्टूबर 1991 में मृत्यु हो गई) एक आध्यात्मिक Minahasa उत्तरी सुलावेसी, इंडोनेशिया है. इंडोनेशिया के राष्ट्रीय आध्यात्मिक नेता हैं. पॉल Lumoindong चर्च. यह: बुलाया "बाइबल के माध्यम से 'है, जिसका अर्थ है: एक व्याख्यान, लेख उल्लेख द्वारा एक धर्मोपदेश, वही किताब की तरह शब्द के लिए एक शब्द हो सकता है भी वर्तनी और अनुवाद दे. Minahasa में अपने जी उठने (टीआरसी) के कार्यालय में, एक फोटोग्राफर फोटो ले लिया और एक के चेहरे की परछाई को देखा परी. इंजीलवाद पुनरुद्धार आग, भविष्यवाणी, उपचार की भावना, चमत्कार कई सेवाओं होगा. यहोवा क्राउन फैलोशिप मंत्रालय Pinkstergemeente, इंडोनेशिया की वह नौकर.

इसकी शुरुआत 1970 के दशक से आंदोलन Pentecost महसूस होना, पूजा व्रत उपवास प्रार्थना करने की इच्छा जल साथ एक और यातायात Pentakota आग के लिए लोग तरस आता है. Lumoindong संस्थापक पॉल इंजील Pentecostal 1970 में दुनिया भर में अपने दोस्तों के साथ संगठनों. आग उनके प्रार्थना के साथ एक प्रार्थना टीम प्रार्थना को जला दिया और Manado में 400 लोगों के साथ उपवास के दिनों के लिए उपवास. चमत्कार हजारों हुआ कि कई लोगों को आकर्षित करने के लिए चिकित्सा चमत्कार अनुभव एकत्र हुए, भगवान उनकी मौजूदगी का पता चला. कुछ सड़क दुर्घटनाओं में शराब के हाथों मारे गए लोगों को मार डाला है, तो प्रार्थना टीम को इन लोगों को अपने जीवन के पुनर्निर्माण के लिए प्रार्थना करते हैं. शुरू में इस बैठक प्रार्थना बस एक छोटा सा समूह है लेकिन बाद में पुजारी के सैकड़ों खींच उसके बाद, 1970 के दशक में एक दिलचस्प घटना बन गई है. संगठन के नेताओं ने इस मुठभेड़ की 'सत्ता' लग रहा है, को आंदोलन के प्रसार को रोकने की कोशिश कर रहा, नेताओं को बरखास्त करना मंत्रियों जो प्रार्थना की फैलोशिप में शामिल हो गए फैसला किया.
प्रार्थना समन्वयक, जो वास्तव में केवल Kostor चर्च (निर्माण सफाई / चर्च के संरक्षक), के रूप में भी छंटनी, Tersebutdi अवैध बैठकों का आयोजन करने के आरोप में जेल में बंद Kostor है. एक के राष्ट्रपति के अवैध संगठनों लड़ाई लड़ने के फैसले नीचे, इस समस्या है, बड़े संगठनों के नेताओं ने प्रार्थना की गतिविधियों पर रिपोर्ट के लिए, विश्वसनीय और प्रणाली के तत्वों का पालन करें आसान है, तो वू Pangkey के साथ परीक्षण के बिना 5 साल की उम्र में बंद कर दिया. यह मेरे शब्दों को कविता भरा: "तुम भगवान के नाम पर धार्मिक नेताओं ने जेल में हैं." याजकों और बड़े पैमाने पर छंटनी, नई उत्तरी सुलावेसी में उभर संगठनों की गिरफ्तारी के बाद कानूनी संरक्षण Berkumpu, पूजा प्राप्त करने के लिए. बीच कोष और अन्य evangelistic Gethsemane, कलवारी इंजीलवाद फंड है, जो उत्तरी सुलावेसी, इंडोनेशिया और यहां तक कि पूरे क्षेत्र में उग प्रार्थना. अब, एक करिश्माई प्रार्थना समूह फिर से रुक नहीं, वहाँ हर जगह उग, एक बार तो तुच्छ, अस्वीकार कर दिया है और अब भी उचित हो सकता है. विभिन्न प्रथाओं के करिश्माई प्रार्थना समूह है कि चिकित्सा, जीभ का उपहार अभिव्यक्ति के साथ पवित्र आत्मा के कामकाज का विस्तार, और दूसरों को भी पहले बड़े संगठनों के पास अब अब अपनाया यह संगठन विशेषता के प्रबंधन द्वारा अस्वीकार कर दिया डफ के साथ प्रशंसा.

पॉल भी संस्थापक और पहले अध्यक्ष Lumoindong Sejahtera मिशन फंड है. वह तीन बार Manado में मर गया, बाद में दो बार आया जब उसकी पत्नी और बच्चों को प्रार्थना करने के लिए, के बाद वह आकाश और असाधारण निजी घर में आया पृथ्वी के महल से अधिक है, जबकि उसकी पत्नी जब बनाया उसके घर.. वह 22 अक्तूबर 1991 Manado में दफन पर मृत्यु उनके बच्चे भगवान रेवरेंड डेविड डी एस Lumoindong, Revielviano Offily Lumoindong, Trivijaya ई Lumoindong, Vigielia Oral सी Lumoindong के दास बने

Tidak ada komentar:

Posting Komentar